पंजाब कांग्रेस में कलह को खत्म करने की कोशिश जारी, राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू
Advertisement

पंजाब कांग्रेस में कलह को खत्म करने की कोशिश जारी, राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस आलाकमान संगठन या सरकार में सिद्धू को कोई अहम जिम्मेदारी देकर मनाने की कोशिश में है, लेकिन सिद्धू लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि मुख्यमंत्री उनके साथ काम नहीं कर सकते. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में जारी कलह को खत्म करने की कोशिशें तेज हो गई हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बुधवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ लंबी बैठक की. इसके बाद शाम को वो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिले. प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई.’

सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी?

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस आलाकमान संगठन या सरकार में सिद्धू को कोई अहम जिम्मेदारी देकर मनाने की कोशिश में है, लेकिन सिद्धू लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि मुख्यमंत्री उनके साथ काम नहीं कर सकते. हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

ये भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस विवाद के बीच प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू ने पंजाब CM पर लगाए ये आरोप

सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए.

पंजाब कांग्रेस में जारी कहल खत्म कर पाएंगे? 

बता दें कि पंजाब में कांग्रेस की कलह दूर करने के प्रयास के तहत राहुल गांधी ने हाल के दिनों में पार्टी के कई नेताओं के साथ मंथन किया था. पार्टी की तीन सदस्यीय समिति ने भी 100 से अधिक नेताओं और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मंत्रणा की थी.

Trending news