पंजाब के कोटकपुरा में महिलाओं को सड़क पर बुरी तरह पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, हुए फरार
Advertisement

पंजाब के कोटकपुरा में महिलाओं को सड़क पर बुरी तरह पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, हुए फरार

भीम आर्मी इस मामले के आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार करने और उनके विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रही है. 

पंजाब के कोटकपुरा में महिलाओं को सड़क पर बुरी तरह पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, हुए फरार

नई दिल्‍ली/चंडीगढ़ (देवानंद) : पंजाब के फरीदकोट के शहर कोटकपुरा में दो लोगों द्वारा दो महिलाओं के साथ सरेआम जमकर मारपीट की गई. यहां तक की उन्‍होंने उन्‍हें सड़क पर पीटने के साथ बाल पकड़कर घसीटा भी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को नामजद किया है. भीम आर्मी इस मामले के आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार करने और उनके विरुद्ध एससी/एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रही है. 

उल्लेखनीय है कि कोटकपुरा के चोपड़ा वाले बाग के नजदीक अचानक उस समय गहमागहमी हो गई, जब लोगों ने देखा कि दो शख्‍स दो महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं. इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और कुछ लोगों ने इसकी वीडियो भी बना ली गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आरोपी महिलाओं से मारपीट करने के बाद वहां से फरार हो गए. उधर पीडि़त महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया. जहां पीडि़त महिला रानी ने थाना सिटी में शिकायत दर्ज करवाई.

 

 

शिकायत के अनुसार, उनकी फोटोग्राफी की दुकान है और वह अपनी पड़ोसन सोनिया के साथ सुबह दुकान पर गई तो वहां उसने देखा कि आरोपी सुखदेव सिंह और जसविंदर सिंह उनकी दुकान से सामान निकालकर बाहर फेंक रहे थे. जब उन्होंने आरोपियों को रोकना चाहा तो उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. पीडि़ता के अनुसार, आरोपियों ने उनके पेट में लातों से वार किए और उन्‍हें अपमानित किया तथा बाल पकड़कर घसीटा और धमकियां भी दीं. जब उन्‍होंने शोर मचाया और लोग इकट्ठा हुए तो वे वहां से भाग गए और जाते-जाते दुकान से दो कैमरे भी ले गए.

एसपी मुताब अनुसार उक्त मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी गई है. मामले में एससी एक्ट की धाराएं शामिल की गई हैं. दोषियों के खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी. दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है और इस मामले की जांच DSP कोटकपुरा खुद करेंगे. 

Trending news