अजमेर के डर्टी Video के बाद पुष्कर में 'गंदी बात', स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाती मिली लड़कियां
X

अजमेर के डर्टी Video के बाद पुष्कर में 'गंदी बात', स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाती मिली लड़कियां

राजस्थान (Rajasthan) की अजमेर पुलिस (Ajmer Police) ने पुष्कर (Pushkar) में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है.

अजमेर के डर्टी Video के बाद पुष्कर में 'गंदी बात', स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाती मिली लड़कियां

अजमेर: राजस्थान (Rajasthan) की अजमेर पुलिस (Ajmer Police) ने पुष्कर (Pushkar) में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. दरअसल पुलिस को मुखबिर के जरिए खबर मिली थी कि इलाके के मशहूर बुद्धा रिलैक्स स्पा (Buddha Relax Spa) सेंटर में देह व्यापार चल रहा है.  

ट्रेनी IPS की अगुवाई में छापेमारी

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर ट्रेनी आईपीएस (IPS) सुमित की निगरानी में पुष्कर थानाध्यक्ष महावीर शर्मा ने बोगस ग्राहक को स्पा सेंटर भेजा. स्पा सेंटर में देह व्यापार की खबर की पुष्टि होते ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए वेश्यावृत्ति में लिप्त 6 युवतियों के साथ स्पा मैनेजर योगेश माली व एक अन्य कर्मचारी को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- नकली पासपोर्ट पर असली वीजा लगाने वाले गैंग का भंडाफोड़, पुलिस ने 5 बांग्लादेशियों को धर दबोचा

SEX WORKER

(सांकेतिक तस्वीर)

धार्मिक नगरी पुष्कर (Pushkar News) अपनी आध्यात्मिक छटा और प्रकृति के मनोरम वातावरण के लिए श्रद्धालुओं और पर्यटकों के मध्य प्रसिद्ध है. वहीं, इन दिनों धर्म की नगरी में अधर्म के काले धंधे खूब फल फूल रहे हैं. इसी की एक बानगी पुष्कर में शुक्रवार को देखने को मिली, जहां स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी कर रहे स्पा सेंटर पर पुष्कर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया. 

लंबे समये से चल रहा है देह व्यापार

थाना प्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि इनसे जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरी गिरोह की गतिविधियों का खुलासा हो पाएगा. गौरतलब है कि लंबे समय से धार्मिक नगरी पुष्कर में जिस्मफरोशी का काला कारोबार लंबे समय से चल रहा है.

दिल्ली, हरियाणा और मध्य प्रदेश से जुड़े तार

थानाधिकारी महावीर ने बताया कि स्पा सेंटर से गिरफ्तार की गई युवतियां दिल्ली, हरियाणा, यूपी और एमपी की रहने वाली हैं. साथ ही स्पा मैनेजर अजमेर निवासी योगेश माली व उसके कर्मचारी मोनू को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक इस तरह की छापेमारी लगातार की जाएगी.

SEX RACKET NEWS

गौरतलब है कि अभी चंद रोज पहले ब्यावर के डीएसपी रहे हीरालाल सैनी (RPS Hiralal Saini) और लेडी कांस्टेबल की डर्टी लव स्टोरी का क्लाइमैक्स कोर्ट की चौखट तक पहुंचा था. वहीं दोनों को नौकरी से बर्खास्त करने के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मुहर लगा दी थी. इसके बाद गृह विभाग ने इसे अग्रिम कार्रवाई के लिए कार्मिक विभाग को भेज दिया है. इस मामले में भी पुष्कर का नाम सामने आया था. यहीं के स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो बनाकर इन दोनों पुलिसकर्मियों ने पुलिस की वर्दी को दागदार किया था.

 

 

Trending news