सोनिया गांधी के गढ़ में लगी सेंध, रायबरेली के कांग्रेस MLA और MLC ने दिया इस्तीफा
Advertisement

सोनिया गांधी के गढ़ में लगी सेंध, रायबरेली के कांग्रेस MLA और MLC ने दिया इस्तीफा

आखिरकार सोनिया गांधी के गढ़ में सेंध लग ही गई. रायबरेली से कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अमित शाह 11 अप्रैल को लखनऊ पहुंच रहे हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सभी कांग्रेस के नेता बीजेपी को ज्वाइन करेंगे. 

MLC दिनेश सिंह के परिवार के पांच ब्लॉक प्रमुख ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा. (फाइल फोटो)

रायबरेली: आखिरकार सोनिया गांधी के गढ़ में सेंध लग ही गई. रायबरेली से कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अमित शाह 11 अप्रैल को लखनऊ पहुंच रहे हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सभी कांग्रेस के नेता बीजेपी को ज्वाइन करेंगे. कांग्रेस MLC दिनेश सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उनके अलावा रायबरेली जिले के हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दिया है. इन दोनों नेताओं के अलावा रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भी पार्टी से इस्तीफा दिया है. बता दें अवधेश सिंह पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के इकलौते जिया पंचायत अध्यक्ष थे. MLC दिनेश सिंह के परिवार के पांच ब्लॉक प्रमुख ने इस्तीफा दिया है. 

  1. कांग्रेस MLC दिनेश सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा
  2. हरचंदपुर से कांग्रेस MLA राकेश सिंह का इस्तीफा
  3. जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने दिया इस्तीफा

अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो सकते हैं
दिनेश सिंह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाते हैं. ऐसी खबर है कि कांग्रेस के 'पंचवटी' नेता- MLC दिनेश प्रताप सिंह, हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. विधान परिषद चुनाव से पहले सहयोगी दलों के नेताओं से मुलाकात करने के लिए 11 अप्रैल को अमित शाह लखनऊ पहुंच रहे हैं.

बीजेपी का पलटवार, '2019 में लोकसभा चुनाव हारेंगे राहुल और सोनिया'

11 अप्रैल को लखनऊ में अमित शाह
अमित शाह लखनऊ में गठबंधन के तमाम नेताओं से मुलाकात करेंगे.  वे दोपहर 12.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे. बुधवार को होने वाली बैठक में अमित शाह आगामी विधान परिषद चुनाव और 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जमीनी हकीकत को परखेंगे. उत्तर प्रदेश में गठबंधन के कई नेता फिलहाल नाराज चल रहे हैं. नाराज चल रहे नेताओं ने बगावती रुख अख्तियार कर लिया है. बगावती रुख अख्तियार करने वाले नेताओं को मनाने के लिए अमित शाह का यह दौरा बेहद अहम है.

Trending news