कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल की 'ताजपोशी' पर स्मृति ने ली चुटकी, कहा- 'सही मायनों में अब आएंगे BJP के अच्छे दिन'

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों के बीच स्मृति ईरानी ने उनकी संभावित ताजपोशी पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि ऐसा हुआ तो भारतीय जनता पार्टी के अच्छे दिन आ जाएंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल की 'ताजपोशी' पर स्मृति ने ली चुटकी, कहा- 'सही मायनों में अब आएंगे BJP के अच्छे दिन'
फाइल फोटो

नई दिल्ली : राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों के बीच स्मृति ईरानी ने उनकी संभावित ताजपोशी पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि ऐसा हुआ तो भारतीय जनता पार्टी के अच्छे दिन आ जाएंगे। 

राहुल के खिलाफ अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं स्मृति ने कहा- 'राहुल के अध्यक्ष बनने से भाजपा के लिए सही मायने में अच्छे दिन की शुरुआत होगी। कांग्रेस इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि अब सब कुछ बदल गया है। आम जनता अब कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है। आजादी के बाद से देश की सत्ता पर लंबे समय तक काबिज रही। ऐसे में उनके सवाल पूछने का कोई मतलब नहीं होता है।'

उल्लेखनीय है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जून में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक है। उस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष पद के बारे में औपचारिक फैसला हो सकता है। कांग्रेस के कई आला नेता समय-समय पर राहुल को पार्टी की कमान पूरी तरह दिये जाने की मांग करते रहे हैं।