कोरोना: Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- 'कर दिया सिस्टम ने आत्मनिर्भर!'
Advertisement

कोरोना: Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- 'कर दिया सिस्टम ने आत्मनिर्भर!'

कोरोना के तेजी से बढ़ते मामले और मृतकों की संख्या पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- कर दिया सिस्टम ने आत्मनिर्भर!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की भयावह स्थिति को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'इस महामारी से 2 लाख से अधिक लोगों की मौत हो गई, लेकिन जवाबदेही ‘जीरो’ है.'

'कर दिया सिस्टम ने आत्मनिर्भर!'

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोविड की दूसरी लहर का चौथा सप्ताह 2 लाख से ज्यादा मृतक, जवाबदेही जीरो. कर दिया सिस्टम ने ‘आत्मनिर्भर’! 

साथ हैं तो आस है: राहुल गांधी

इस ट्वीट से कुछ घंटे पहले राहुल ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन और उचित चिकित्सा सुविधाओं के अभाव में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना भी प्रकट की थी. उन्होंने लिखा, 'इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं. देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है. साथ हैं तो आस है.'

3,86,452 नए मरीजों की पहचान 

बताते चलें कि देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3,86,452 नए मरीजों की पहचान की गई है, जिसके बाद शुक्रवार को संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,87,62,976 हो गई. वहीं एक दिन में कोरोना संक्रमण से 3,498 और लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 2,08,330 हो गई.

LIVE TV

Trending news