close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो राज्यों में चुनाव के बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैंकॉक दौरे पर गए: सूत्र

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैकॉक दौरे पर गए हैं. सूत्रों के मताबिक, राहुल 10 अक्टूबर तक तक वापस आएंगे.

दो राज्यों में चुनाव के बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैंकॉक दौरे पर गए: सूत्र
दो राज्यों में चुनावों के वक्त विदेश गए राहुल गांधी..

नई दिल्ली: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए प्रत्याशियों के नामांकन का दौर समाप्त हो चुका है. उम्मीदवारों ने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है. दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदन है. 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. बीजेपी की तैयारी ज्यादा अच्छी नजर आ रही है. कांग्रेस बिल्कुल फिसड्डी साबित हो रही है. इसी बीच, अब खबर आ रही है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बैंकॉक दौरे पर गए हैं. सूत्रों के मताबिक, राहुल 10 अक्टूबर तक तक वापस आएंगे.

सूत्रों के मुताबिक, राहुल ने साढ़े आठ बजे के करीब दिल्ली से बैंकॉक के लिए फ्लाइट पकड़ी. राहुल की बैंकॉक ट्रिप के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस में इस समय दो खेमे नजर आ रहे हैं. एक सोनिया गांधी के समर्थकों का और दूसरा राहुल गांधी के सर्मथकों का. इन दो राज्यों के चुनाव में राहुल के समर्थकों को बहुत ज्यादा तवज्जों नहीं मिल रही है. 

LIVE टीवी:

इससे पहले, आज दिन में हरियाणा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. हालांकि, उनका नाम पार्टी द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में था. उन्होंने यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि इसकी वजह सबको पता है. तंवर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के बीच छत्तीस का आंकड़ा था. इस्तीफा देने के बाद तंवर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए.