राहुल गांधी को बनासकांठा में दिखाए काले झंडे, गाड़ी पर पथराव, शीशे फूटे, Video
Advertisement

राहुल गांधी को बनासकांठा में दिखाए काले झंडे, गाड़ी पर पथराव, शीशे फूटे, Video

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्‍क्ष की गाड़ी पर पथराव भी किया गया. राहुल बनासकांठा इलाके में बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे थे. उन्‍होंने उनको संबोधित भी किया. पथराव की घटना पर राहुल ने इशरों ही इशारों में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'आने दो, आने दो, ये काले यहां लगाने दो, घबराए हुए ये लोग हैं, फर्क नहीं पड़ता हमें।'

बनासकांठा गुजरात का सबसे अधिक बाढ़ प्रभावित इलाका है. (साभार एएनआई)

अहमदाबाद : गुजरात में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर हैं. बनासकांठा में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए गए, कांग्रेस का आरोप है कि राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला भी किया गया जिससे उनकी गाड़ी के शीशे फूट गए. कांग्रेस का यह भी कहना है कि राहुल गांधी तो सुरक्षित हैं लेकिन उनका सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है. गौरतलब है कि बनासकांठा गुजरात का सबसे अधिक बाढ़ प्रभावित इलाका है. कांग्रेस की तरफ से यह भी कहा गया है कि इस घटना की एक स्‍वर से निंदा की जानी चाहिए.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्‍क्ष की गाड़ी पर पथराव भी किया गया. राहुल बनासकांठा इलाके में बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे थे. उन्‍होंने उनको संबोधित भी किया. पथराव की घटना पर राहुल ने इशारों ही इशारों में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'आने दो, आने दो, ये काले यहां लगाने दो, घबराए हुए ये लोग हैं, फर्क नहीं पड़ता हमें।' इसके अलावा राहुल ने कहा कि 'आप सभी के बीच आना चाहता था और यही कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आप सब के साथ है।'

कांग्रेस नेता और वरिष्‍ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि राहुल गांधी की गाड़ी पर सीमेंट की ईंटों से हमला किया गया. उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के दस्‍ते को मामूली चोटें आई हैं. अब इस घटना की एक स्‍वर में निंदा की जानी चाहिए. सिंघवी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमें लगता है कि हम लोकतंत्र के ऐसे दौर में पहुंच गए हैं जहां विरोधी पार्टियों को लोकतंत्र के अनुसार राजनीति करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राजस्थान के जालोर में भी बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे और लोगों से मुलाकात की. गौरतलब है कि गुजरात में भारी बारिश की वजह से राज्‍य के कई हिस्‍से बाढ़ की चपेट में हैं. सेना और एनडीआरएफ की टीमें लोगों को बचाने के प्रयास में जुटी हुई हैं. पिछले दिनों खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे थे और हवाई सर्वेक्षण किया था. इसके साथ ही बाढ़ प्रभावितों के लिए राहत राशि का ऐलान भी किया था.

Trending news