छुट्टी पर जा रहे हैं राहुल गांधी, ट्वीट कर बताया- 'अपनी नानी से मिलने जा रहा हूं'
Advertisement

छुट्टी पर जा रहे हैं राहुल गांधी, ट्वीट कर बताया- 'अपनी नानी से मिलने जा रहा हूं'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले कुछ समय में छुट्टी पर जा रहे हैं. मंगलवार को राहुल गांधी की तरफ से ट्वीट किया गया कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे. 

इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले कुछ समय में छुट्टी पर जा रहे हैं. मंगलवार को राहुल गांधी की तरफ से ट्वीट किया गया कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे. 

राहुल गांधी का ये ट्वीट आया तो चटपटी चर्चा चल पड़ी. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई से विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की छुट्टी पर कहा कि हम भी जब बच्चे थे तो गर्मी की छुट्टियों में नानी के घर जाते थे.

इससे भला कांग्रेस भी पीछे कैसे रहती. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर कहा कि अपनी नानी, दादी, परिवार से मिलना भारतीय संस्कृति का हिस्सा है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपनी मां से मिलने भी टेलिविजन कैमरा साथ लेकर जाते हैं. 

छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मंदसौर गए थे, जहां उन्होंने पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवार से मुलाकात की. राहुल गांधी ने यहां बीजेपी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा था. उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है, लेकिन इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं.

Trending news