पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, उठाए ये 3 सवाल

पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का विवादित ट्वीट, उठाए ये 3 सवाल
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पुलवामा हमले (Pulwama attack) की बरसी पर कांग्रेस (congress)  सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विवादित ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने सवाल उठाया है कि इस हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, आज हम 40 सीआरपीएफ जवानों को याद कर रहे हैं जो पुलवामा हमले में शहीद हुए थे. इस हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ? इस हमले की जांच में क्या निकला? BJP सरकार में किसे अभी तक सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया गया है. 

वहीं NCP नेता नवाब मलिक ने भी पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, 40 जवान शहीद हुए, चुनाव का मुद्दा बना और मोदी जी चुनाव जीत गए.  इससे पहले सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम ने भी पुलवामा हमले को लेकर विवादित ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, ‘हमें जवानों के लिए स्मारक नहीं चाहिए. बल्कि हम ये जानना चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से 80 किलो RDX कैसे भारत में आ गया, वो भी उस जगह जहां पर सेना की इतनी बड़ी तादाद है.'

बता दें पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.