राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, चलती गाड़ी में फेंका झंडा; चेहरे पर लगा
Advertisement

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, चलती गाड़ी में फेंका झंडा; चेहरे पर लगा

Rahul Gandhi Security Lapse: राहुल गांधी लुधियाना गए हुए हैं. वहां उनको काले झंडे भी दिखाए गए. पुलिस ने झंडा फेंकने वाले को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है.

राहुल गांधी.

लुधियाना: पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक (Rahul Gandhi Security Lapse) हो गई है. एक शख्स ने राहुल गांधी की चलती कार में झंडा फेंका जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चेहरे पर जा लगा. बता दें कि कल (रविवार को) लुधियाना में राहुल गांधी ने सीएम चेहरे के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के नाम का ऐलान किया था.

  1. राहुल गांधी के साथ गाड़ी में सीएम चन्नी भी थे
  2. यूथ कांग्रेस के नेता ने फेंका झंडा
  3. घटना का वीडियो आया सामने

किसने राहुल गांधी की गाड़ी में फेंका झंडा?

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की चलती कार में झंडा फेंकने वाला शख्स यूथ कांग्रेस का नेता नदीम खान है. पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. उसके खिलाफ ये कहकर कार्रवाई नहीं की गई है कि उसकी राहुल गांधी को नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी.

कैसे हुई राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक?

अब सवाल उठता है कि क्या राहुल गांधी का काफिला निकलने से पहले ट्रैफिक को क्लियर नहीं करवाया गया था. राहुल गांधी की सुरक्षा में ये चूक कैसे हो गई?

ये भी पढ़ें- PM मोदी का SP-RLD पर हमला, कहा- जाति पर वोट मांगने वाले करते हैं अपने परिवार का भला

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए कई कार्यकर्ता सड़क के किनारे खड़े हुए हैं और जैसे ही राहुल गांधी की गाड़ी नजदीक आती है, यूथ कांग्रेस का नेता नदीम खान उसमें झंडा फेंक देता है.

पुलिस की सुरक्षा ढीली रही

गौरतलब है कि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है. लुधियाना, पंजाब का वो इलाका है जहां पहले से अलर्ट जारी है. इसके बावजूद वीआईपी काफिले के गुजरने के दौरान पुलिस की ढीली सुरक्षा रही, जिसपर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हिजाब विवाद में 'घातक हथियार' की एंट्री, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शख्‍स

बता दें कि राहुल गांधी के साथ गाड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी थे. राहुल गांधी गाड़ी की अगली सीट पर बाईं तरफ बैठे हुए थे. वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस किसी भी कार्यकर्ता को राहुल गांधी की गाड़ी के पास जाने से नहीं रोक रही है.

LIVE TV

Trending news