राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, 'रट्टू तोते की तरह एक ही बात बोलते हैं कांग्रेस अध्यक्ष'
Advertisement

राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, 'रट्टू तोते की तरह एक ही बात बोलते हैं कांग्रेस अध्यक्ष'

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के पास कहने के लिए कुछ नया नहीं है, राफेल पर बैठकर उनका करियर लॉन्च नहीं होगा.

बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी को घोटालों की जननी बताया है

नई दिल्ली : राफेल डील और नोटबंदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर किए हमले के खिलाफ बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी बिना किसी ठोस तथ्यों के एक रट्टू तोते की तरह एक ही बात को बोलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी रही है, अब भ्रष्टाचार पर रोक लगी है तो कांग्रेस बौखला रही है.

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी नोटबंदी पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार के पुरखों ने पैसा लूट-लूट कर जो रखा था, जीप स्कैम से अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम तक इस घोटालों से कमाए पैसे नोटबंदी के बाद कागज बन गए. 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी 15 उद्योगपतियों का नाम ले रहे हैं, उनमें से कोई एक उद्योगपति बता दीजिए जो 2014 के बाद अमीर बना हो? रोज-रोज घिसी पिटी बात करने से कुछ नहीं बदलता है. उन्होंने कहा कि सर्वाधिक नक्सलियों का समर्पण नोटबंदी के दौरान हुआ था और राहुल गांधी नोटबंदी को गलत बताते हैं. नोटबंदी के बाद 3 लाख फर्जी कंपनियां बंद हो गईं क्या ये सरकार की उपलब्धि नहीं है.

राफेल डीलः राहुल गांधी बोले, 'नोटबंदी कोई गलती नहीं थी,ये लोगों पर जानबूझकर मारी गई कुल्हाड़ी थी'

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के पास कहने के लिए कुछ नया नहीं है, राफेल पर बैठकर उनका करियर लॉन्च नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में ऐसा एक भी क्षेत्र नहीं बचा था, जिसमें घोटाला नहीं हुआ हो. कांग्रेस A to Z घोटालों की जननी है.

Trending news