आप, भाजपा के खिलाफ 28 मई को रैली का नेतृत्व करेंगे राहुल
Advertisement

आप, भाजपा के खिलाफ 28 मई को रैली का नेतृत्व करेंगे राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली शहर में बिजली कटौती और पानी की कमी को लेकर दिल्ली की आप सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ 28 मई को राष्ट्रीय राजधानी में सड़क पर उतरेंगे।

आप, भाजपा के खिलाफ 28 मई को रैली का नेतृत्व करेंगे राहुल

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली शहर में बिजली कटौती और पानी की कमी को लेकर दिल्ली की आप सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ 28 मई को राष्ट्रीय राजधानी में सड़क पर उतरेंगे।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख अजय माकन ने मंगलवार को कहा कि राहुल शाम करीब साढ़े छह बजे राजघाट से दिल्ली सरकार के प्रशासनिक मुख्यालय दिल्ली सचिवालय तक एक रैली का नेतृत्व करेंगे।

माकन ने ट्वीट किया, ‘राहुलजी बिजली और पानी संकट तथा दिल्ली सरकारों की उदासीनता के खिलाफ 28 मई को राजघाट से शाम साढ़े छह बजे मशाल जुलूस का नेतृत्व करेंगे।'

माकन ने कहा कि बिजली और पानी संकट आप और भाजपा के बीच ‘निरंतर संघर्ष’ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रत्येक मुद्दे पर केंद्र के साथ भिड़ने की ‘आदत’ के चलते उत्पन्न हुआ है।

कांग्रेस की दिल्ली इकाई चार दिन यानि 24 मई से 27 मई तक जिला स्तरीय बैठकें करेगी और बिजली एवं पानी संकट परिदृश्य पर ‘स्थिति कागजात’ तैयार करेगी।

Trending news