खुफिया इनपुट के आधार पर तीन राज्यों में छापेमारी, 12 संदिग्ध हिरासत में

ऐसा बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी विदेशों में बैठे अपने हैंडलर्स के संपर्क में थे और भारत में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

खुफिया इनपुट के आधार पर तीन राज्यों में छापेमारी, 12 संदिग्ध हिरासत में

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों  के इनपुट के आधार पर तीन राज्यों की पुलिस ने आंतकियों से जुड़े स्लिपर सेल्स (Sleeper Cells) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी विदेशों में बैठे अपने हैंडलर्स के संपर्क में थे और भारत में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. 

सूत्रों के मुताबिक तमिलनाडु, कर्नाटक और महाराष्ट्र की पुलिस ने आतंकियों से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी कर 12 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया है. छापेमारी की कार्रवाई अभी भी जारी है. खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली थी कि आतंकि संगठन देश के बड़े शहरों को निशाना बना सकते हैं. 

सूत्रों से जानकारी मिली थी कि आतंकी संगठन 12 से ज्यादा संदिग्ध व्यक्तियों को महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर हमला करने के लिए प्रशिक्षण दे रहे थे. सूत्रों का कहना है कि ये सभी जिहादी विचारधारा और फिदायीन हमले से जुड़े विदेशी हैंडलर के संपर्क में थे. 

लाइव टीवी देखें