close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चेन्नई में दो दिन बाद फिर हुईं बारिश, हवाई सेवा बहाल

दो दिन बारिश से राहत मिलने के बाद बुधवार को चेन्नई में फिर से सुबह थोड़ी वर्षा हुई लेकिन इससे आम जनजीवन पर असर नहीं पड़ा। इसके अलावा हवाई सेवा पूर्ण रूप से बहाल हो गई है।

चेन्नई : दो दिन बारिश से राहत मिलने के बाद बुधवार को चेन्नई में फिर से सुबह थोड़ी वर्षा हुई लेकिन इससे आम जनजीवन पर असर नहीं पड़ा। इसके अलावा हवाई सेवा पूर्ण रूप से बहाल हो गई है।

चेन्नई के कुछ इलाकों में आज सुबह हल्की बारिश देखी गई जबकि मौसम विभाग ने कहा था कि आसमान में बादल छाए रहेंगे और शहर में थोड़ी बहुत वर्षा होगी। शहर और उसके आसपास में प्रभावित लोगों के पुनर्वास का काम जारी है। ज्यादा स्वयंसेवक सामने आ रहे हैं और अभिनेता आर. पर्थीपण, आर्या और कार्ति तथा गैर सरकारी संगठनों ने भी राहत कार्यों के लिए हाथ बढ़ाया है। सभी का प्रयास मुख्य तौर पर भोजन और पानी की आपूर्ति को बनाए रखना है। राज्य सरकार ने बताया कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक विशेष समर्पित प्रकोष्ठ बनाया गया है जो बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री ग्रहण कर रहा है। जो लोग राहत सामग्री भेजना चाहते हैं वे उसे यहां भेज सकते हैं और चेन्नई नगर निगम के कर्मचारी उसे लोगों के बीच बांट देंगे जो पहले ही यह काम कर रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि इस बीच हवाई सेवा पूर्णतया बहाल हो गई है। नियमित समय पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय विमान सेवाएं संचालित की जा रही हैं।