इस बॉलीवुड हस्ती को पद्मश्री अवार्ड देने का राज ठाकरे की पार्टी ने किया विरोध, जानिए वजह

गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) के मौके पर देश के प्रतिष्ठित पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है.

इस बॉलीवुड हस्ती को पद्मश्री अवार्ड देने का राज ठाकरे की पार्टी ने किया विरोध, जानिए वजह
राज ठाकरे की पार्टी ने अदनान सामी को पुरस्कार देने का किया विरोध

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day 2020) के मौके पर देश के प्रतिष्ठित पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियों को इन पुरस्कारों से नवाजा गया है. बॉलीवुड हस्तियों के अलावा समाज के कई क्षेत्रों की हस्तियों को भी पुरस्कृत किया गया है. 

लेकिन एक बॉलीवुड हस्ती को पद्म श्री दिए जाने पर राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने आपत्ति जताई है और अपना विरोध दर्ज कराया है. दरअसल बॉलीवुड गायक अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार दिया गया है. इस पर मनसे ने गहरी आपत्ति दर्ज कराते हुए विरोध किया है. मनसे का कहना है कि अदनान भारत के मूल नागरिक नहीं हैं इसलिए उन्हें इस पुरस्कार को दिए जाने का विरोध किया जा रहा है.

ये भी देखें-

बता दें कि समाज के कई क्षेत्रों में कुल 118 लोगों को पद्म श्री पुरस्कार दिया गया है. इनमें बॉलीवुड सेलीब्रिटी करण जौहर, एकता कपूर, कंगना रनौत और सुरेश वाडकर का नाम भी शामिल है. इसके अलावा कुल 7 लोगों को पद्म विभूषण और 16 लोगों को पद्म भूषण दिया गया है.