Watch: यहां तेज बारिश से सड़क बनी नदी, बह गई बाइक; लोगों ने किसी तरह बचाई ड्राइवर की जान
Advertisement

Watch: यहां तेज बारिश से सड़क बनी नदी, बह गई बाइक; लोगों ने किसी तरह बचाई ड्राइवर की जान

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बरसाती नाले में बाइक समेत एक युवक बह गया. वहां मौजूद लोगों ने शख्स को तो बचा लिया, लेकिन उसकी बाइक बह गई.

Watch: यहां तेज बारिश से सड़क बनी नदी, बह गई बाइक; लोगों ने किसी तरह बचाई ड्राइवर की जान

Trending Video: देशभर में मानसून दस्तक दे चुका है. कई राज्यों में तेज बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात पैदा हो चुके हैं. ऐसा ही हाल राजस्थान के जैसलमेर का है. जैसलमेर में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है. बारिश की वजह से सड़कों पर नदियों की तरह पानी बहने लगा. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बरसाती नाले में बाइक समेत एक युवक बह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पानी के बहाव में बाइक बही

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो गुरुवार शाम का बताया जा रहा है. ये घटना जैसलमेर के भैरवा-चांधन सड़क मार्ग की है. बारिश के बाद सड़क पर नाले का पानी आ गया था. इस दौरान शख्स बाइक से गुजर रहा था. अचानक पानी के बहाव में शख्स बाइक समेत बहने लगा. मौके पर मौजूद लोगों ने शख्स को तो बचा लिया, लेकिन उसकी बाइक पानी के बहाव में बह गई.

राजस्थान में 24 घंटे के भीतर हो सकती है तेज बारिश

बता दें कि मौसम विभाग ने राजस्थान में अगले 24 घंटों में कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने कहा है कि पूर्वी राजस्थान के जिलों अलवर, अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, जयपुर, करौली, सवाई माधोपुर और टोंक जिलों में तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है. वहीं, बारां, कोटा, झालावाड़, झुझुनूं और चुरू जिलों में अति भारी बारिश की संभावना है. इन जिलों में मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

जानें पूरे देश का हाल

इन दिनों देश के कई राज्यों में बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के तक कई राज्यों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी, ओडिशा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गुजरात, केरल और माहे, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में अगले पांच दिनों में भारी बारिश के साथ तेज हवाएं चल सकती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news