close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में फैन ने अनोखे तरीके से मनाया अक्षय कुमार का जन्मदिन, किया कुछ ऐसा

कलाकार महावीर रामावत और उनके साथी कलाकारों ने मिलकर बीकानेर में अक्षय कुमार का जन्मदिन मनाया और केक काटा. 

राजस्थान में फैन ने अनोखे तरीके से मनाया अक्षय कुमार का जन्मदिन, किया कुछ ऐसा
अभिनेता अक्षय कुमार के फैन ने उनके जन्मदिन पर एक खास मूर्ति बनाई है.

रौनक व्यास/बीकानेर: राजस्थान के बीकोनेर में अक्षय कुमार के एक जबरा फैन ने बड़े ही अनोखे तरीके से अक्षय का जन्मदिन मनाया है. अभिनेता अक्षय कुमार के फैन ने उनके जन्मदिन पर एक खास मूर्ति बनाई है. फैन ने यह मूर्ति अक्षय के सामाजिक कार्यों को देखते हुए खास तरूके से बनाई है. 

कलाकार महावीर रामावत और उनके साथी कलाकारों ने मिलकर बीकानेर में अक्षय कुमार का जन्मदिन मनाया और केक काटा. साथ ही सभी ने अपने हीरो का जन्मदिन मानामे के साथ अक्षय कुमार को मूर्ति का खस तोहफा दिया. वहीं इसको लेकर इस फैन का कहना है कि अक्षय मिट्टी से जुड़े और देश के जवानो के लिए काम करने वाले अभिनेता हैं. अक्षय से उनका एक जमीन से जुड़े रहने वाले हीरो होने के कारम खास लगाव है. इसीलिए इस खास मौके पर उन्होने यह मिट्टी की प्रतिमा बनाकर उन्हें तोहफा दिया है. 

अक्षय कुमार के यह फैन जल्द ही इस मूर्ति को अपने हीरो को राजस्थान में होने जा रही फिल्म की शूटिंग के दौरान भेंट करेंगे और इस स्पेशल तोहफे को अपने हीरो को भेट करेंगे. बता दें कि ''मिशन मंगल'' में साइंटिस्ट बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले अक्षय कुमार आने वाले साल में अजब-गजब अंदाज में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि आगामी साल में अक्षय अपने दर्शकों के लिए अपने डिफ्रेंड लुक्स और किरदारों वाली सरप्राइज का भंडार देने वाले हैं. आज अक्षय कुमार अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर जानते हैं आने वाले साल में अक्की बाबा की पोटली में से क्या है खजाना निकलने वाला है. 

अक्षय कुमार ने वैसे तो कई तरह के किरदार पहले भी निभाए हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे वह इस आने वाले साल को यादगार बनाने की तैयारी कर चुके हैं. इसलिए जहां एक फिल्म के लिए वह आंख में काजल लगा रहे हैं वहीं दूसरी फिल्म में वह गले में गोल्ड चेन और लुंगी में नजर आएंगे.