चौमूं: जमीन धोखाधड़ी में 1 आरोपी गिरफ्तार, BJP बोली-यह कांग्रेस की अंतिम सत्ता

बीजेपी विधायक ने कहा कि इस तरह के मामले में लिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही गिरोह में शामिल नेताओं को भी बेनकाब करना चाहिए.

चौमूं: जमीन धोखाधड़ी में 1 आरोपी गिरफ्तार, BJP बोली-यह कांग्रेस की अंतिम सत्ता
जमीन धोखाधड़ी में एक आरोपी गिरफ्तार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रदीप सोनी/चौमूं: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में रेलवे स्टेशन रोड पर करोड़ों रुपए की भूमि पर कुछ भू-माफियाओं ने निगाहें गड़ाए रखी थी. भू-माफियाओं ने शहर के कुछ सफेदपोश नेताओं से सांठगांठ कर जमीन का फर्जी अनुबंध और पावर ऑफ अटॉर्नी तैयार करके जमीन पर कब्जा करने का प्लान कर लिया था. लेकिन एन वक्त पर पुलिस ने इनका प्लान चौपट कर दिया.

पुलिस ने इस पूरे मामले में परिवादी आनन्द कुमार की ओर से दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी नितिन खंडेलवाल अभी तक फरार चल रहा है. पुलिस ने अपने प्रेस नोट में सफेदपोश नेताओं की मिलीभगत होने का जिक्र भी किया था. इस पर बीजेपी के प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चौमूं पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि पुलिस ने निष्पक्ष काम किया है.

उन्होंने कहा कि इस तरह के धोखाधड़ी के मामले में लिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही गिरोह में शामिल सफेदपोश नेताओं को भी बेनकाब करना चाहिए. विधायक शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की यह अंतिम सत्ता है, जिस तरह से शहर में कुछ नेताओं ने सत्ता के मद में चूर होकर लूट  शुरू कर रखी है उनको आने वाले वक्त में जनता सबक जरूर सिखाएगी.