जयपुर: बस-जीप में आमने-सामने की टक्कर, हादसे में एक की मौत और एक दर्जन घायल

 हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बोलेरो बस में घुस गई और उसके परखच्चे उड़ गए. 

जयपुर: बस-जीप में आमने-सामने की टक्कर, हादसे में एक की मौत और एक दर्जन घायल
तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

अमित यादव, रेनवाल: जिले के रेनवाल कस्बे के रामजीपुरा के पास बस जीप टक्कर में एक की मौत हो गई जबकि 10 यात्री घायल हो गए. घायलों में तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया है.
सुबह करीब 7 बजे जयपुर रोड पर रामजीपुरा के नजदीक रेनवाल से जयपुर जा रही बस सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से टकरा गई. इससे कई लोग घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बोलेरो बस में घुस गई तथा परखच्चे उड़ गए. 

सभी घायलों को दो 108 एंबुलेंस की मदद से रेनवाल सीएचसी लाया गया, जहां बोलेरो जीप में सवार शिवप्रसाद (25 वर्ष) निवासी वार्ड नं. 5 ने दम तोड़ दिया. वहीं रेनवाल निवासी अशोक बलाई, घनश्याम प्रजापत और हरबक्स यादव निवासी सुंदरपुरा को गंभीर हालत में जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया. अविवाहित मृतक शिवप्रसाद ट्रैक्टर चलाता है.

यह लोग भी हुए घायल
बस-कार भिंड़त में बस में सवार श्योपाल, प्रतीक जैन और अजहरूदीन निवासी रेनवाल मूलचंद यादव निवासी सुंदरपुरा, जगदीश प्रसाद, सुशीला, कल्लू तीनों निवासी मीणा घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गई. 
बोलेरो में सवार शिवप्रसाद, घनश्याम और अशोक अपने ट्रक से रेनवाल लौट रहे थे. खतरनाक मोड़ की वजह से बोलेरा पूरी तरह से कट नहीं पाई और बस में जा घुसी. पिछले पांच साल में एक दर्जन से अधिक दुर्घटनाएं इस मोड़ पर हो चुकी हैं लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग इस मोड़ की चौड़ाई बढ़ाने का काम नहीं कर रहा है.