करौली: चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, दुकान से चुरा ले गए 1 लाख की नगदी और LED

घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित ने नई मंडी थाना पुलिस को सूचना दी. 

करौली: चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, दुकान से चुरा ले गए 1 लाख की नगदी और LED
प्रतीकात्मक तस्वीर.

आशीष चतुर्वेदी, करौली: हिंडौन के नई मंडी थाना क्षेत्र में एक कबाड़ी की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने एक लाख की नगदी और एलईडी टीवी चोरी कर ली. मामले की रिपोर्ट नई मंडी थाने में पेश की गई है, जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

हिंडौन के स्टेशन रोड पर जमुना पैलेस होटल के समीप कमला खटीक का कबाड़े का गोदाम और ऑफिस है. बीती रात को अज्ञात चोर ऑफिस की दुकानों का ताला तोड़कर उसमें घुसे और वहां रखी एक लाख की नकदी और एक एलईडी टीवी चुराकर फरार हो गए. घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. 

घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित ने नई मंडी थाना पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. नई मंडी थाना अधिकारी रामरूप मीणा ने बताया कि चोरी की सूचना मिली. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीड़ित की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर राजस्थान सरकार ने पहले से 31 मार्च तक टोटल लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था हालांकि, इस दौरान रोजमर्रा की जरूरत वाली सामानों जैसे सब्जी और दूध की दुकानों के साथ-साथ मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे. इनके अलावा कोई दुकान नहीं खुलेगी. 

दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर राजस्थान सरकार बेहद सजगता दिखा रही है. गहलोत सरकार ने सबसे पहले पूरे में लॉकडाउन करने की घोषणा कर दी थी. सीएम खुद लगातार सभी स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं. राजस्थान में केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों को ही अनुमति मिलेगी. स्टेट हाईवे से जुड़े सभी टोल हो बंदकर दिए गए हैं.