बारां के अंता में हुआ कोरोना का 'विस्फोट', हत्या का आरोपी संक्रमित, थाने में मचा हड़कंप

इसमे 40 पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच के सैंपल लिए गए हैं. कस्बे में एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के साथ ही हड़कम मच गया है.  

बारां के अंता में हुआ कोरोना का 'विस्फोट', हत्या का आरोपी संक्रमित, थाने में मचा हड़कंप
40 पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच के सैंपल लिए गए हैं.

राम मेहता/बारां: अंता कस्बे में पाए गए 10 कोरोना पॉजिटिव में से 5 कोरोना पॉजिटिव एक ही परिवार से सामने आए हैं. तथा पिता की हत्या का आरोपी एव बाइक चोरी का एक आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.  ऐसे में पूरे थाने के पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच शुरू की गई है.

इसमें 40 पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच के सैंपल लिए गए हैं. कस्बे में एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के साथ ही हड़कम मच गया है. चिकित्सा विभाग द्वारा कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं.

दूसरी ओर राखी (Rakhi) के त्यौहार को लेकर कस्बे में दुकानें खोलने का समय सुबह 9 बजे से रात्रि 8 बजे तक शुरू किया गया है, जिसके चलते बाजार में खरीददारी को लेकर दिन भर लोगों का जमघट लगा रहता है. यहां किसी भी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का कोई पालन नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा और भी अधिक बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है.

 

 

कस्बे में पूर्व में व्यापार महा संघ के आव्हान पर व्यापारियो की कोरोना जांच का अभियान शुरू किया गया था. लेकिन  कस्बे में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर इस अभियान को स्थगित कर दिया गया था. इसके बावजूद कस्बे में आए दिन कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं.