Baran: श्रमिकों से भरी ट्रॉली पलटी, बच्चों-महिलाओं समेत 11 घायल

Baran Samachar: दुर्घटना में 11 लोग घायल हुए हैं. ग्रामीणों की मदद से घायलों को निजी वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. कुछ महिलाओं को भी हल्की चोट आई हैं. 

Baran: श्रमिकों से भरी ट्रॉली पलटी, बच्चों-महिलाओं समेत 11 घायल
श्रमिकों से भरी ट्रॉली पलटी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Baran: बारां के सदर थानाक्षेत्र के चैनपुरिया गांव के माल में देर शाम को मजदूरों से भरी ट्रॉली पलट गई. दुर्घटना में ट्रॉली में सवार महिलाओं और बच्चों सहित 11 लोग घायल हो गए. वहीं, घायलों को निजी वाहनों से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, कुछ महिलाओं को हल्की चोट आई हैं. जिन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया है.

वहीं, ट्रॉली में सवार महिलाओं ने बताया कि फल्दी रामपुरिया से करीब 20 महिलाएं फसल काटने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से गांव से चैनपुरिया जा रही थी. इस दौरान करीब 5-7 बच्चे भी साथ में जा रहे थे. ट्रॉली में टंकी और कट्टे रखे हुए थे. तभी देर शाम को चैनपुरिया गांव के माळ में तालाब के पास कच्चे रास्ते के कारण ट्रैक्टर अंसतुलित हुआ और इस कारण ट्रॉली में रखा सामान एक तरफ होने से झुककर ट्रॉली पलट गई.

इससे ट्रॉली सवार महिलाएं व बच्चे दूर जा गिरे और टंकी-कट्टों की चपेट में आ गए. वहीं, मौके पर चीख-पुकार मच गई. मदद के लिए लोग तुरंत दौड़ पड़े. दुर्घटना में 11 लोग घायल हुए हैं. ग्रामीणों की मदद से घायलों को निजी वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. कुछ महिलाओं को भी हल्की चोट आई हैं. इन्हें मौके पर प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है.

(इनपुट-राम मेहता)