Sriganganagar: नाबालिग के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत, पुलिस ने 3 दिन तक दबाए रखा मामला

Sriganganagar News: रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती एक गांव में 15 मार्च को रात्रि को बालिका (6) के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक (12) ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.

Sriganganagar: नाबालिग के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत, पुलिस ने 3 दिन तक दबाए रखा मामला
6 वर्षीय बालिका का पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sriganganagar: राजस्थान पुलिस का एक और अमानवीय चेहरा सामने आया है. यहां पुलिस ने 6 वर्षीय बालिका के साथ हैवानियत का मामला दबाए रखा. मामले को 3 दिन तक मीडिया में उजागर नहीं होने दिया. गुरुवार को जब मामला प्रकाश में आया तो पुलिस अधिकारी जानकारी देने से कतराते रहे.

मामले की जांच प्रशिक्षु RPS रोहित सांखला को सौंपी गई है. पुलिस थाने में 3 दिन पूर्व दर्ज मामले को लेकर पुलिस थाने में भी संपर्क किया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले की अधिक जानकारी प्रशिक्षु आरपीएस जांच अधिकारी रोहित सांखला ही दे सकते हैं. लेकिन बार-बार संपर्क करने पर भी उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया.

ये भी पढ़ें-Alwar Samachar : बानसूर में व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, 3 लोगों पर आरोप

 

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने राजनीतिक दबाव के चलते यह मामला दबाए रखा. जानकारी के अनुसार, रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती एक गांव में 15 मार्च को रात्रि को बालिका (6) के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक (12) ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.

गंभीर हालत में परिजन बालिका को रात्रि करीब 11:00 बजे सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. वहीं, जानकारी में सामने यह भी आया कि पुलिस ने आरोपी को निरुद्ध कर लिया है. आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. फिलहाल आरोपी के मामले तथा अपराधिक वारदात के मामले में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है.   

ये भी पढ़ें-Alwar: अपराधियों ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

(इनपुट-कुलदीप गोयल)