कोटा: कोचिंग सिटी में 15 साल के छात्र ने की खुदकुशी

कोटा में कोचिंग कर रहे एक छात्र ने गुरुवार को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

कोटा: कोचिंग सिटी में 15 साल के छात्र ने की खुदकुशी
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: कोचिंग सिटी कोटा में कोचिंग कर रहे एक छात्र ने गुरुवार को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. छात्र ने अपने कमरे के बाथरूम में जाली से लटकर खुदकुशी की है.सबसे ज्यादा मार्मिक बात ये है कि मृतक छात्र की उम्र महज 15 वर्ष है जो यूपी के बरौली क्षेत्र के बलिया का रहने वाला था. पिछले कुछ समय से ये छात्र कोटा में जेईई परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

जवाहर नगर थाना एएसआई कुलदीप ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी. जिस पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो महावीर नगर इलाके के एक पीजी मकान के कमरे में छात्र फांसी से लटका हुआ था. छात्र के शव को उतार कर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया.

एएसआई कुलदीप ने बताया कि मृतक छात्र का नाम विशाल चन्द्र यादव है जो यूपी के बरौली क्षेत्र के बलिया का रहने वाला है. वहीं छात्र के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्र द्वारा किये गए सुसाइड के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की दिशा तय होगी. वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों को सूचना कर दी है जिनके कोटा पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.