धौलपुर: अवैध पिस्टल की नोक पर नाबालिग से रेप करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

नाबालिग ने दुष्कर्म होने के बाद लोक लाज एवं शर्म से आहत होकर फांसी का फंदा लगाकर सोमवार को आत्महत्या कर ली थी.

धौलपुर: अवैध पिस्टल की नोक पर नाबालिग से रेप करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

भानू शर्मा, धौलपुर: जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ अवैध पिस्टल की नोक पर हैवानियत करने वाले के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

नाबालिग ने दुष्कर्म होने के बाद लोक लाज एवं शर्म से आहत होकर फांसी का फंदा लगाकर सोमवार को आत्महत्या कर ली थी. सोमवार को हुई वारदात पूरे प्रदेश में सुर्खियों में रही थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

य़ह भी पढ़ें- धौलपुर: बंदूक की नोक पर घर में सो रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, लड़की ने की आत्महत्या

बता देते हैं कि रविवार-सोमवार रात्रि को करीब 12 से एक बजे के आस-पास बसेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी गांव खटियाने का पुरा निवासी 22 वर्षीय बंटी उर्फ मनोज गुर्जर पुत्र पोथीराम गुर्जर और 19 वर्षीय हरिकेश पुत्र दीवान सिंह गुर्जर हथियार सहित बालिका के कमरे में घुस गए. दोनों आरोपियों ने नाबालिग को जगा कर अवैध पिस्टल की नोक पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. नाबालिग बालिका के चीखने पर पिता एवं अन्य परिजन जाग गए, जिन्हें देखकर आरोपी भागने लगे लेकिन परिजनों ने एक आरोपी बंटी उर्फ मनोज को मौके से ही भाग कर दबोच लिया और उसके साथ मारपीट कर पेड़ से उल्टा बांध दिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

दूसरा आरोपी हरिकेश अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. वारदात के बाद 14 वर्षीय नाबालिग ने समाज में लोक लाज एवं शर्म के भय के कारण कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गई. हालांकि एक आरोपी को परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सुपुर्द किया था. पुलिस ने आज मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शुदा दोनों हैवानियत के दरिंदों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर तीखे प्रहार किए हैं.