दौसा: कोहरे ने राजस्थान की सड़कों पर मचाया कोहराम, 2 की मौत, दर्जनों घायल

कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है, जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं. 

दौसा: कोहरे ने राजस्थान की सड़कों पर मचाया कोहराम, 2 की मौत, दर्जनों घायल
फाइल फोटो

दौसा: कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है, जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं. दौसा जिले के महुआ थाना क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया जब तीन वाहनों की एक साथ भिड़ंत हो गई.  हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों के शव महुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गये. वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

हादसा महुआ हिंडोन मार्ग पर गाजीपुर मोड़ के समीप हुआ, जहां तीनों वाहन एक साथ भिड़ गए. हादसे की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और वाहनों को सड़क से दूर कर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. हादसे की वजह क्या रही यह तो अभी तक साफ नहीं है लेकिन हादसे को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है.

आपको बता दे कि एक दिन पहले ही दौसा जिले में कोहरे के चलते दो अलग-अलग हादसों में 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे. पहला हादसा मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हाईवे पर खेड़ी रामला गांव के समीप हुआ, जहां रोडवेज और ट्रोले की भिड़ंत हो गई. हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गए. 

वहीं दूसरा हादसा महुआ थाना क्षेत्र में हाईवे पर बाईपास पर पिकअप और ट्रक की भिड़ंत हो गई जिसमें 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को महुआ और सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से अस्पताल में भर्ती करवाए गए घायलों में से आधा दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के शिकार वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू करवाया.