जयपुर: ट्रकों में हुई भिड़ंत से दर्दनाक हादसा, ट्रोला सवार दो लोगों की मौत

मनोहरपुर दौसा हाइवे पर विपरित दिशा से आ रहे दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए. एक ट्रक में ईटें भरी हुईं थी. हादसा बेहद जोरदार था. 

जयपुर: ट्रकों में हुई भिड़ंत से दर्दनाक हादसा, ट्रोला सवार दो लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अमित यादव, जयपुर: राजधानी के जमवारामगढ़ थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया. यहां बहलोड नर्सरी के पास ईंट से भरे ट्रक और डंपर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

हादसा इतना जोरदार था कि दोनों वाहनों के चालक केबिन में ही फंस गए और दोनों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पंहुच दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए निम्स अस्पताल पंहुचाया और मामले की जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मनोहरपुर दौसा हाइवे पर विपरित दिशा से आ रहे दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए. एक ट्रक में ईटें भरी हुईं थी. हादसा बेहद जोरदार था. हादसे में एक ट्रक का केबिन भी टूट कर गिर गया और ट्रोला चालक कैबिन में ही फंस गया. टक्कर बेहद जोरदार थी, जिससे ट्रोला चालक दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त शिवपुरी टोडी की ढाणी निवासी रामवतार गुर्जर और माजीपुरा निवासी जितेंद्र रैगर के तौर पर की गई है. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची.

हादसा जोरदार होने की वजह से दो लोगों के शव केबिन में ही फंस गए. इन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. तकरीबन डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका. शवों को पुलिस ने निम्स अस्पताल पंहुचाया और वहां मोर्चरी में रखवा दिया है. मौके पर पंहुची पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला तेज रफ्तार में लापरवाही से हादसे का लग रहा है हालांकि मामले में जांच पुलिस की तरफ से की जा रही है.

Edited by : Sumit Singh, News Desk