पत्नी के ऑपरेशन के लिए जमीन गिरवी रखकर 2 लाख रुपये लाया था पति, रात में हो गए चोरी

अमित स्वामी अपनी पत्नी के ऑपरेशन के लिए गांव की जमीन गिरवी रखकर 2 लाख रुपये लेकर आया था. 

पत्नी के ऑपरेशन के लिए जमीन गिरवी रखकर 2 लाख रुपये लाया था पति, रात में हो गए चोरी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

दामोदर प्रसाद, जयपुर: आमेर थाना इलाके में देर रात चोरों ने सूने मकाने के ताले तोड़कर सोने, चांदी और नकदी चुरा ले गए. आमेर के ठाठर रोड स्थित साधुराम स्वामी के मकान से चोरों ने हाथ साफ किया.

कल मकान मालिक का पूरा परिवार अजीतगढ़ के पास गांव में सवामणी में गए हुए थे. देर रात चोरों ने मकान के मुख्य गेट का ताले नहीं टूटे तो कुंढों को तोड़ दिया. अंदर कमरों के ताले और कुंढों को तोड़कर कमरों में अलमारी के ताले तोड़कर सोने, चांदी के आभूषण और नकदी चुरा ले गए, जिसमें सोने से बने 11 तोले के आभूषण, 3 किलो चांदी के आभूषण और एक लाख से अधिक की राशि नकदी शामिल थी. 

य़ह भी पढ़ें- जोधपुर: पलासनी पटवारी रसाल कंवर सोलंकी 17 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

 

अमित स्वामी अपनी पत्नी के ऑपरेशन के लिए गांव की जमीन गिरवी रखकर 2 लाख रुपये लेकर आया था. आज सुबह पड़ोसी ने घर के कुंढे टूटे हुए देखकर तुरंत प्रभाव से अमित स्वामी को फोन कर मकान में तालू टूटने और चोरी होने की सूचना दी. सूचना पर आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंच वारदात का जायजाा लिया. 

पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरी की वारदात से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. आए दिन इलाके में चोरी की वारदात होने से आमेर पुलिस की गश्त पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.