Jodhpur: करोड़ों की लूट करने वाले 2 नकबजन गिरफ्तार, कबूली दर्जन से ज्यादा वारदातें

करोड़ों की चोरी का पुलिस ने 36 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपी नकबजन को गिरफ्तार (Arrest) किया है. 

Jodhpur: करोड़ों की लूट करने वाले 2 नकबजन गिरफ्तार, कबूली दर्जन से ज्यादा वारदातें
प्रतीकात्मक तस्वीर.

भवानी भाटी, जोधपुर: जोधपुर कमिश्रेट (Jodhpur Commissionerate) के खाण्डा फलसा थाना इलाके में मकान में हुई करोड़ों की चोरी का पुलिस ने 36 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपी नकबजन को गिरफ्तार (Arrest) किया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: ACB ने रिश्वत लेते हुए बीमा कंपनी के जांचकर्ता को किया गिरफ्तार

 

आरोपी ने पूछताछ में अभी तक कमिश्रेट के विभिन्न इलाकों में एक दर्जन से अधिक वारदातें करना स्वीकार किया. पुलिस ने बताया कि अभिषेक निवासी जय नारायण व्यास कॉलोनी न्यू चांदपोल ने बताया कि वह परिवार के साथ दर्शन के लिए नाथद्वारा गये हुए थे. पीछे से सूने मकान में चोरों ने करीब 4 लाख की नकदी, 114 तोला सोना और तीन किलो चांदी चोरी कर ली. 

यह भी पढ़ें- Bundi: खुद बाप ही बन गया हैवान, 10 साल की मासूम बेटी से साथ किया Rape

 

मामले की गंभीरता से देखते हुए मामले में खाण्डा फलसा थानाधिकारी दिनेश लखावत के निर्देशन में टीम का गठन किया. पुलिस ने आस-पास गहनता से पूछताछ शुरू की तो सामने आया कि पूर्व में चालान शुदा शातिर नकबजन बबलू उर्फ शहजाद के इलाके में घूमने की जानकारी मिली. इसके बाद सामने आया कि आरोपी जैसलमेर में निवास कर रहा है. इस पर टीम ने जैसलमेर में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने यह वारदात करना स्वीकार किया. 

इस पर पुलिस टीम ने बबलू और उसके भाई कालू को गिरफ्तार किया है. अभी तक कि पूछताछ में आरोपी ने एक दर्जन से अधिक वारदातें करना स्वीकार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सोना, नकदी और चांदी भी बरामद की है.