अजमेर: शादी में 27 लाख की चोरी, बच्चे को खाना खिलाने के दौरान महिला...

अजमेर के गंज थाना इलाके में शादी समारोह से 27 लाख के गहनों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. 

अजमेर: शादी में 27 लाख की चोरी, बच्चे को खाना खिलाने के दौरान महिला...
चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया

अजमेर: जिले के गंज थाना इलाके में शादी समारोह से 27 लाख के गहनों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित ने गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने होटल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. 

यह पूरा मामला होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया, जहां चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और 710 ग्राम सोने की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. पीड़ित सुमित सोनी ने बताया कि वह अपने परिचित की शादी में शामिल होने पहुंचे थे इसी दौरान बच्चे को खिलाने के लिए महिला ने ज्वेलरी से भरा बैग चेयर पर रख दिया. इस बात का फायदा उठाकर वहां घूम रही गैंग ने बैग चुराया और मौके से फरार हो गए. 

इस मामले की जानकारी अजमेर की गंज थाना पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बैग में 710 ग्राम सोना था, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए बताई जा रही है. 

मामले की सूचना मिलते ही गंज थाना पुलिस होटल पहुंची और मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें 4 लोगों की टीम रेकी कर बैग चुराते हुए नजर आ रही है. वीडियो में एक युवक सफेद रंग का बैग ले जाते हुए दिख रहा है. 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी है और दावा किया कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.