मलेशिया में 10 दिन से फंसे 280 भारतीय, वापस वतन लौटने की लगा रहे सरकार से गुहार

कोरोना वायरस के खतरे के चलते पूरी दुनिया में लोग सहमे हुए हैं.

मलेशिया में 10 दिन से फंसे 280 भारतीय, वापस वतन लौटने की लगा रहे सरकार से गुहार
10 दिन से 280 लोग मलेशिया में फंसे हुए हैं.

जयपुर: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के चलते पूरी दुनिया में लोग सहमे हुए हैं. वहीं, मलेशिया में फंसे 280 भारतीयों का भी कुछ ऐसा ही हाल दिखाई दे रहा है. 10 दिन से 280 लोग मलेशिया में फंसे हुए हैं. 

वह भी इस संकट की घड़ी में भारत लौट कर आना चाहते हैं, लेकिन अब तक केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें वापिस देश में आने की इजाजत नहीं मिली है. उन्हें खाने-पीने की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ रहा है, लेकिन संकट की घड़ी में परिवार से जुड़ना चाहते हैं. ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने परिवार को अकेला छोड़ कर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 69, ईरान से लाये गए भारतीयों में 7 पॉजिटिव

ऐसे में वे लोग केंद्र सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि कोरोना जैसी महामारी के बीच उन्हें जल्द से जल्द अपने देश में बुलाया जाए ताकि सुरक्षित अपने घर पहुंच सके.

आपको बता दें कि सोमवार को राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 69 पहुंच गया है. जयपुर के रामगंज में दो पॉजिटिव केस मिले हैं. रामगंज में पहले से पॉजिटिव मिले हनीफ की मां और बेटा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, भीलवाड़ा में भी एक और पॉजिटिव सामने आया है. बांगड हॉस्पिटल की ओपीडी में एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है. इसके अलावा ईरान से भारत लाए गए लोगों में से आज कुल 7 पॉजिटिव मिले हैं. 277 भारतीय ईरान से 25 मार्च को जोधपुर लाये गए थे.