उपभोक्ता संघ के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, पेशनर्स के बिल 7 से 9 दिसम्बर तक होंगे जमा

उपभोक्ता संघ के  मेडिकल अनुभाग में कार्यरत तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए जाने के कारण पेशनर्स के बिल जमा करने में परिवर्तन किया गया है. 

उपभोक्ता संघ के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, पेशनर्स के बिल 7 से 9 दिसम्बर तक होंगे जमा
फाइल फोटो

जयपुर: उपभोक्ता संघ के  मेडिकल अनुभाग में कार्यरत तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाए जाने के कारण पेशनर्स के बिल जमा करने में परिवर्तन किया गया है. पेशनर्स के 25 से 27 नवंबर तक के बिल अब 7 से 9 दिसम्बर तक जमा होंगे. 

शेष दिनों में लगातार बिल जमा करने की प्रक्रिया जारी रहेगी. उन्होंने बताया कि जिन पेशनर्स को बिल जमा करने की दिनांक 25, 26, 27 नवंबर आवंटित की गई है. वे पेशनर्स अब 7, 8 एवं 9 दिसम्बर को निर्धारित तिथि को आवंटित समय में मेडिकल अनुभाग में आकर अपने बिल जमा करा सकते हैं.
 
प्रबंध संचालक ने बताया कि पैंषनर की सुविधा के लिए नेहरू प्लेस स्थित कार्यालय के दूरभाष 0141-2742724 पर फोन कर अपना समय एवं वरीयता क्रमांक आवंटित करने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि यह सुविधा सभी कार्यदिवस एवं कार्यालय समय में उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि वैश्विक कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिये सोषल डिस्टेंसिंग को प्रभावी रूप से लागू करने तथा कार्यालय में पेशनर या उसके प्रतिनिधि का ठहराव को कम से कम करने के उपाय किये गये हैं.
 
जाड़ावत ने बताया कि पैंशनर्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा जारी सोशल डिस्टेंसिंग की गाइड लाइन का पूरा पालन करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मेडिकल अनुभाग में सेनेटाइजर, थर्मल स्केनिंग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि पैशनर्स को यह कोशिश करनी चाहिये कि वे अपने क्लेम बिल किसी युवा व्यक्ति को अथॉरिटी जारी कर जमा करवायें ताकि वे कोरोना के संक्रमण के दायरे से बचे रहे.

ये भी पढ़े: कोरोना के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर लागू हुए नए नियम, बिना निगेटिव रिपोर्ट एंट्री बंद