झालावाड़: बारातियों से भरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौके पर मौत

विदाई के बाद बारात चित्तौड़ की ओर लौट रही थी, इसी दौरान सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सुवासरा थाना क्षेत्र के धामनिया के समीप बारातियों की स्विफ्ट कार को ट्रक ने टक्कर मार दी.

झालावाड़: बारातियों से भरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौके पर मौत
हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

महेश, झालावाड़: जिले के चोमहला (Chaumahla) से दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब बारातियों की एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है.

झालावाड़ जिले के चोमहला कस्बे में पूर्व स्टेशन मास्टर लक्ष्मी नारायण की पुत्री की शादी थी और चित्तौड़ क्षेत्र से बारात आई हुई थी. विदाई के बाद बारात चित्तौड़ की ओर लौट रही थी, इसी दौरान सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सुवासरा थाना क्षेत्र के धामनिया के समीप बारातियों की स्विफ्ट कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है. 

हादसे के बाद बारातियों की खुशियां मातम में बदल गई हैं. उधर सुवासरा थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को सुवासरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है.