बारातियों से भरी कार लोडर से टकराई 3 की मौत

स्टेट हाईवे- 37 पर बारातियों से भरी कार के एक लोडर से टकराने से हादसा हो गया. हादसा में तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हुए हैं. 

बारातियों से भरी कार लोडर से टकराई 3 की मौत
हादसे में 3 बारातियों की मौत

सीकर: स्टेट हाईवे- 37 पर बारातियों से भरी कार के एक लोडर से टकराने से हादसा हो गया. हादसा में तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 2 हालत गंभीर है. घायलों को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ति करवाया गया. वहीं पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो घटनास्थल पर पंहुच कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक झुंझुनू जिले के इंद्रपुरा के गिरधरपुरा गांव से मेघवाल समाज की बारता खंडेला के भादवाडी जा रही थी. बारात में शामिल एक कार में कईं बाराती सवार थे. स्टेट हाइवे 37 पर ट्रैक्टर चलित एक लोडर से कार जा टकराई. हादसा इतना दर्दनाक था की चारो तरफ चीख पुकार मच गई. हादसे में कार में सवार बारातियों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 5 बाराती बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को आनन फानन में अस्पताल पंहुचाया गया. जंहा उनका इलाज चल रहा है. हादसे में घायल लोगों में से 2 घायलों की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है.

वहीं हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक कों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पंहुचा मोर्चरी में रखवाया. पुलिस का कहना है की  प्रथमदृष्टया लापरवाही या तेज गति हादसे की वजह लग रही है. हालांकी मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा. वहीं हादसे के बाद शादी के घर में मातम पसर गया है. घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है