जोधपुर: रेलवे स्टेशन पर सो रही बच्ची को बनाया हवस का शिकार

घटना बुधवार रात की है. मध्यप्रदेश का एक परिवार मजदूरी करने के बाद वापस लौट रहा था और इस दौरान रात बिताने के लिए जोधपुर के राईकाबाग रेलवे स्टेशन पर रुक गया. 

जोधपुर: रेलवे स्टेशन पर सो रही बच्ची को बनाया हवस का शिकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. यहां एक व्यक्ति ने रात का फायदा उठाते हुए तीन साल की मासूम को अगवा कर उसका रेप कर लिया. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मामले में दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, घटना बुधवार रात की है. मध्यप्रदेश का एक परिवार मजदूरी करने के बाद वापस लौट रहा था और इस दौरान रात बिताने के लिए जोधपुर के राईकाबाग रेलवे स्टेशन पर रुक गया. इसी बीच उनकी 3 साल की मासूम को एक व्यक्ति वहां से ले गया, जिसके बाद बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जिसके बाद बच्ची को उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है. जीआरपी थाना अधिकारी रविंद्र बोथरा ने बताया कि आरोपी कैलाश चंद्र, भिलवाड़ा का निवासी है और उसने अपना गुन्हा स्वीकार कर लिया है. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी का मेडिकल कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.