बूंदी: बैंक ऑफ बड़ौदा में अनपढ़ ग्रामीण से 36 हजार की ठगी, छानबीन में जुटी पुलिस

ग्रामीण उसके झांसे में आ गया और रूमाल में लिपटी नोटों की गड्डी अपने पास रख ली. 

बूंदी: बैंक ऑफ बड़ौदा में अनपढ़ ग्रामीण से 36 हजार की ठगी, छानबीन में जुटी पुलिस
दूसरे साथी ने कहा कि वह भी दो लाख रुपये जमा करवाने आया है.

संदीप, बूंदी: केशवरायपाटन (Keshoraipatan) के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में नकदी जमा करवाने गए एक ग्रामीण को झांसा देकर तीन लोग 36 हजार रुपये ले उड़े. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि बंजारों की झोपड़िया गांव निवासी गोपाल बंजारा बैंक में 36 हजार रुपये जमा करवाने आया था. वह जमा पर्ची लेकर काउंटर पर खड़ा हो गया. अनपढ़ होने से वह पर्ची नहीं भर पा रहा था. 

इसी दौरान तीन लोग उसके पास आए. गोपाल ने उनसे अपनी पर्ची भरने को कहा तो तीनों उसे बाहर लेकर चले गए. वहां गोपाल से 36 हजार रुपये ले लिए और पर्ची भर दी. इतने में फिर एक लोग ने कहा कि वह बाथरूम करके आता है तो गोपाल ने अपने 36 हजार वापस देने को कहा.

इस पर उसके दूसरे साथी ने कहा कि वह भी दो लाख रुपये जमा करवाने आया है. विश्वास नहीं हो तो दो लाख अपने पास रख ले. ग्रामीण उसके झांसे में आ गया और रूमाल में लिपटी नोटों की गड्डी अपने पास रख ली. इसके बाद तीनों चले गए. काफी देर तक तीनों नहीं आए तो गोपाल ने रूमाल को खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए. रूमाल में दो-दो हजार के नोट और बाकी कागज रखे थे.

ठगी का अहसास होने पर ग्रामीण ने पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने  अज्ञात लोगों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया है. बैंक के सीसीटीवी कैमरों को देख कर आरोपियों की पहचान की जा रही है.