Sikar: एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sikar Samachar: मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के 4 लोगों द्वारा सुसाइड (Suicide) करने की सूचना मिली थी.

 Sikar: एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sikar: शहर के पुरोहित जी की ढाणी में  एक ही परिवार की दंपति सहित दो बेटियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. वहीं, इलाके में गमगीन माहौल हो गया.

जानकारी के अनुसार, पुरोहित जी की ढाणी निवासी हनुमान सैनी एवं उसकी पत्नी तारा व दोनों बेटियों अन्नू व पूजा ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. प्रारंभिक तौर पर यह सामने आया कि 4 माह पहले जवान पुत्र की मौत के बाद पूरा परिवार मानसिक अवसाद में था, जिसके चलते  तनाव में आकर परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली.

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के 4 लोगों द्वारा सुसाइड (Suicide) करने की सूचना मिली थी. ऐसे में जब मौके पर पहुंचे तो एक ही परिवार के 4 लोग फांसी पर लटके हुए पाए गए, जिसमें एक दंपति सहित उनकी दोनों पुत्रियां है.

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि कुछ महीने पहले 17-18 वर्ष के जवान बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार मानसिक अवसाद में था. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.

(इनपुट-अशोक सिंह शेखावत)