सरदारशहर: रात के वक्त अलग-अलग जगह 4 सड़क हादसे, 3 की मौत, 13 घायल

सरदारशहर क्षेत्र में देर रात हुए चार सड़क हादसों ने न जाने कितने परिवारों में कोहराम मचा दिया. 

सरदारशहर: रात के वक्त अलग-अलग जगह 4 सड़क हादसे, 3 की मौत, 13 घायल
घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर इलाज चल रहा है.

सरदारशहर: राजस्थान के सरदारशहर क्षेत्र में देर रात हुए चार सड़क हादसों ने न जाने कितने परिवारों में कोहराम मचा दिया. सरदारशहर क्षेत्र में हुए चार अलग-अलग सड़क हादसो में तीन जनों की मौत हो गई. वहीं, 13 जने घायल हो गए. थानाधिकारी सतीश कुमार यादव के अनुसार हनुमानगढ़ रोड पीके फार्म हाउस के पास मेगा मेगा हाईवे पर 2 कार एवं एक चारे से भरी पिकअप की भिड़ंत हो गई, जिसके कारण तीन लोगो की मौत हो गई. वहीं, 4 घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में फिर से सस्ती हुई शराब, सरकार ने वापस लिया सरचार्ज

घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने 3 मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाया. इसी प्रकार राजासर बिकान गांव के पास बस एवं जीप की भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों वाहनों के ड्राइवर घायल हो गए. जिनका राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. तीसरा व चौथा हादसा बंधनाऊ गांव के पास हुआ इन सड़क हादसों में 7 लोग घायल हो गए सभी घायलों को राजकीय अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. 

4 सड़क हादसे की सूचना पर सरदारशहर डीएसपी गिरधारी लाल शर्मा और थाना अधिकारी सतीश कुमार यादव राजकीय अस्पताल पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को हाय सेंटर के लिए रेफर करवाया. वहीं, चार सड़क हादसों के बाद राजकीय अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ हो गई. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. सभी हादसे 8 से 10 के बीच हुए है.

ये भी पढ़ें: गहलोत-वसुंधरा के गठबंधन को पंचायतीराज चुनाव में बेनकाब करेगी RLP: हनुमान बेनीवाल