प्रतापगढ़: 44वें महाशिवरात्रि मेले में हंसाएंगी 'अंगूरी भाभी', 21 से 24 फरवरी तक होगा आयोजन

बॉलीवुड नाइट में प्रसिद्ध पार्श्वगायक विनोद राठौर अपनी प्रस्तुति देंगे. नायिका तनुश्री दत्ता आकर्षण का केंद्र रहेंगी. 

प्रतापगढ़: 44वें महाशिवरात्रि मेले में हंसाएंगी 'अंगूरी भाभी', 21 से 24 फरवरी तक होगा आयोजन
24 फरवरी को मेले के समापन के साथ अखिल भारतीय कवि सम्मेलन होगा.

प्रवेश, प्रतापगढ़: नगरपरिषद प्रतापगढ़ की ओर से 44वें महाशिवरात्रि मेले का आयोजन 21 से 24 फरवरी तक दीपेश्वर महादेव के पास स्थित अटल रंगमंच पर किया जाएगा. यह मेला चार दिवसीय होगा.

नगरपरिषद सभापति कमलेश डोसी ने बताया कि राज राजेश्वरी मंदिर के संत भक्तानंद और केशवराय मंदिर के संत हरिशुक्ल महाशिवरात्रि मेले का उद्घाटन करेंगे. इसी दिन सनातन धर्म उत्सव समिति प्रतापगढ़ के सौजन्य से भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी. 

नगर परिषद के वर्तमान बोर्ड का आखिरी कार्यकाल होने के कारण इस बार मेले को भव्य बनाने का निर्णय लिया गया था. इस बार मेले में भजन संध्या के साथ ही लाफ्टर शो और बॉलीवुड नाइट लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेगी. लॉफ्टर शो एण्ड बॉलीवुड नाइट में प्रसिद्ध पार्श्वगायक विनोद राठौर अपनी प्रस्तुति देंगे. नायिका तनुश्री दत्ता आकर्षण का केंद्र रहेंगी. 

राजू रेंचो और अंगूरी भाभी लोगों को हंसाएंगे
लाफ्टर शो के प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू रेंचो लोगों को हंसाएंगे. महाशिवरात्रि मेले के कार्यक्रम के तहत 23 फरवरी को स्टार नाइट शो का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एवं भाभीजी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी के साथ मशहूर गायक अतुल पंडित एवं शिवांगी जोशी अपनी मधुर आवाज में गीतों की रंगारंग प्रस्तुति देंगे. 

समापन के साथ होगा अखिल भारतीय कवि सम्मेलन 
24 फरवरी को मेले के समापन के साथ अखिल भारतीय कवि सम्मेलन होगा, जिसमें मशहूर गीतकार कुंवर बेचैन, हास्यकवि सुरेश अलबेला, हाशिम फिरोजाबादी सहित कई जाने-माने कवियों द्वारा काव्यपाठ किया जाएगा. मेले के दौरान 22 और 23 फरवरी को जिला स्तरीय कांठल कुमार, केसरी, अभिमन्यु कुश्ती प्रतियोगिता होगी. इस बार मेले में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे और पूरा मेला परिसर तीसरी निगाह की जद में रहेगा.