close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर बार्डर के पास 5 संदिग्ध लोग हुए गिरफ्तार, 10 लाख कैश बरामद

पाकिस्तान के सीमावर्ती जिले बीकानेर के खाजूवालां के पास सोमवार को बॉर्डर सिक्यूरिटी फोर्स ने 5 लोगों को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा है. 

बीकानेर बार्डर के पास 5 संदिग्ध लोग हुए गिरफ्तार, 10 लाख कैश बरामद
खाजूवालां थाने में धारा 102 के तहत मामला दर्ज किया गया है. (फोटो साभार: ANI)

रौनक व्यास, बीकानेर: पाकिस्तान के सीमावर्ती जिले बीकानेर के खाजूवालां के पास सोमवार को बॉर्डर सिक्यूरिटी फोर्स ने 5 लोगों को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा है. खबर के अनुसार, इनके पास से एक कार और 10 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया.

स्थानीय खाजूवालां पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. जिसके बाद उनसे पूछताछ जारी है. इस संबंध में पुलिस ने एक केस भी दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि सीमावर्ती क्षेत्र में इन पांच व्यक्तियों को एक फॉर्च्यूनर गाड़ी सहित पकड़ा गया है. अभी इन संदिग्ध व्यक्तियों पर खाजूवालां थाने में धारा 102 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संदिग्धों से पूछताछ जारी है. जिसके बाद मामले की सत्यता सामने आ पाएगी.

आपको बता दें कि, राजस्थान का बीकानेर जिले की 120 किलोमीटर की सीमा पाकिस्तान से लगती है. वहीं, खाजूवालां से बार्डर की दूरी लगभग 25 से 30 किलोमीटर है. जिस कारण सीमावर्ती बीकानेर जिले में खुफिया एजेंसियों को भी काफी चौकसी बरतनी पड़ती है. 

(विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है)