जयपुर: धोखाधड़ी का आरोपी 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी के आदेश के बाद खो नागोरियान थाना पुलिस ने स्पेशल टीम के सहयोग के साथ मिलकर, आरोपी को खोनागोरियान इलाके से दबोच लिया.  

जयपुर: धोखाधड़ी का आरोपी 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
आरोपी के खिलाफ सांगानेर थाने में भी धोखाधड़ी के दर्जनों मामले दर्ज हैं.

शरद पुरोहित/जयपुर: राजधानी जयपुर में ईस्ट जिले की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए 50 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी चंद्रभान बैंसला है. डीसीपी (DCP) राहुल जैन को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, एसओजी (SOG) की ओर से वांछित चल रहा है एक बदमाश खो नागोरियान थाना इलाके में छुपा हुआ है.

डीसीपी के आदेश के बाद खो नागोरियान थाना पुलिस ने स्पेशल टीम के सहयोग के साथ मिलकर, आरोपी को खोनागोरियान इलाके से दबोच लिया. आरोपी चंद्रभान बैंसला पर एसओजी की ओर से 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

पुलिस ने बताया कि, आरोपी चंद्रभान बैंसला ने फर्जी दस्तावेज बनाकर महिंद्रा फाइनेंस कंपनी को करोड़ों रुपए का चूना लगाया और फर्जी दस्तावेज के जरिए वाहनों के नाम से कंपनी से लोन उठाते हुए, करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की. एसओजी की टीम ने मामले में चंद्रभान बैसला के अन्य साथियों को कार्रवाई करते हुए दबोच लिया था, लेकिन आरोपी चंद्रभान बैंसला काफी लंबे समय से फरार चल रहा था.

ईस्ट जिले की स्पेशल टीम ने खो नागोरियान थाना पुलिस की मदद से आरोपी को दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ सांगानेर थाने में भी धोखाधड़ी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. खो नागोरियान थाना पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है.