धौलपुर: एक बाइक पर सवार 6 लोग हुए हादसे का शिकार, पहले फटा टायर, फिर कार से टक्कर

धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर सालेपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. 

धौलपुर: एक बाइक पर सवार 6 लोग हुए हादसे का शिकार, पहले फटा टायर, फिर कार से टक्कर
प्रतीकात्मक तस्वीर

भानु शर्मा, धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर सालेपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर (Accident) मार दी. दर्दनाक हादसे में 6 से ज्यादा महिला-पुरुष और बच्चे घायल हो गये. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा भी लग गया. फौरन एंबुलेंस की मदद से घायलों को सैपऊ सीएचसी ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: नगर निगम चुनाव के बहाने हनुमान बेनीवाल की 2023 की तैयारी!

तीन लोगों की हालत नाजुक होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना इलाके के रहने वाले 35 वर्षीय अंजू, 20 वर्षीय रिंकू,18 वर्षीय रेखा,10 वर्षीय नितिन, 5 वर्षीय आशिक, 2 वर्षीय खुशी, 30 वर्षीय संजू बाइक से धौलपुर तीर्थराज मचकुंड पर दर्शनों के लिए जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे, और बाइक का अगला टायर फट गया, उसी उसी वक्त धौलपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ईगो कार से बाइक की टक्कर हो गई.

घटनास्थल पर भयावह मंजर देखने को मिला. जानकारी लगते ही सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को सीएचसी में ले जाकर भर्ती कराया. कार चालक घटना के बाद गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बाइक और कार दोनों को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: गुर्जर आंदोलन: कोविड नियमों को तोड़कर पटरी रोकी तो कर्नल बैंसला पर होगी कार्रवाई