7 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या, संगीता बेनीवाल पहुंची पीड़ित के घर

बाड़मेर जिले के मंडली थाना क्षेत्र के बागावास गांव में 7 अगस्त की रात को अपने ही कलियुगी मामा की हवस की शिकार हुई नाबालिग की हत्या कर दी गई.

7 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या, संगीता बेनीवाल पहुंची पीड़ित के घर
आयोग अध्य्क्ष ने मासूम के परिजनों से मुलाकात के संवेदनाए व्यक्त की.

भवानी भाटी, बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के मंडली थाना क्षेत्र के बागावास गांव में 7 अगस्त की रात को अपने ही कलियुगी मामा की हवस की शिकार हुई नाबालिग की हत्या कर दी गई. इसके बाद जब परिजनों को मासूम के साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ तो मासूम के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई.

ये भी पढ़ें: राजस्थान पुलिस के 6 अधिकारियों को गृहमंत्री पदक, बेहतर काम के लिए मिलेगा यह सम्मान

रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कल दफनाए शव को निकाल पोस्टमार्टम करवाया. इस अपराध के बाद आज पीड़ित परिवार के लोगों से मिलने राज्य बाल अधिकार सरंक्षण आयोग की अध्य्क्ष संगीता बेनीवाल जोधपुर के झंवर थाना इलाके के बम्बोर गांव स्थित मासूम के घर पहुंची. 

यहां आयोग अध्य्क्ष ने मासूम के परिजनों से मुलाकात के संवेदनाए व्यक्त की. साथ ही आयोग अध्य्क्ष परिजनों को मामले में निष्पक्ष जांच करवाने और दोषी लोगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाने का आश्वाशन दिया. 

आयोग ने इस तरह की घटनाओं पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि आज अगर बच्चे अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है तो यह समाज पर सवाल खड़े करता है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. आयोग अध्य्क्ष ने मासूम को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें: जैसलमेर सरहद पर चल रहा है 'ऑपरेशन अलर्ट', कड़े हुए सुरक्षा इंतजाम