भीलवाड़ा में गुरुवार को फिर मिले 8 कोरोना संक्रमित केस, मरीजों की संख्या पहुंची 92

 भीलवाड़ा में गुरुवार को शहरी, माण्डल और कोटडी क्षेत्र से क्वारेंटाइन किए गए 8 लोगो की रिपोर्ट कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव आई है.

भीलवाड़ा में गुरुवार को फिर मिले 8 कोरोना संक्रमित केस, मरीजों की संख्या पहुंची 92
भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 92 पहुंच गया है.

दिलशाद खान/भीलवाड़ा: सीएमएचओ डॉ मुश्ताक़ खान ने बताया कि, जिले में गुरुवार को शहरी, माण्डल और कोटडी क्षेत्र से क्वारेंटाइन किए गए 8 लोगो की रिपोर्ट कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव आई है. ऐसे में, भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 92 पहुंच गया है.

गुरुवार को सामने आया कोरोना पॉजिटिव केस सुवाणा के आरजिया क्षेत्र से है, जो साईलीला सिंथेटिक में गार्ड का कार्य करता है. वह पूर्व में सामने आए कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था. दूसरा केस, गुढ़ा माण्डल क्षेत्र से सामने आया है, वह भी साईलीला सिंथेटिक में गार्ड का काम करता था और वर्तमान में बलदेव पेट्रोल पंप के पीछे परिवार के 3 सदस्यों के साथ रहता है.

तीसरा केस गणेशपुरा क्षेत्र का है, जबकि चौथा कोरोना पॉजिटिव केस 28 वर्षीय गर्भवती महिला है, जो हाल ही में करोली से अपने पिता के साथ, भीलवाड़ा संगम फैकल्टी अपार्टमेंट में आई थी. वहीं, पांचवा पॉजिटिव केस शहर के आजादनगर, जबकि छठा केस विधुत नगर क्षेत्र से सामने आया है, जो कि भयंदर मुंबई से अपनी पत्नी के साथ बस द्वारा 20 मई को भीलवाड़ा आया था.

इसी तरह सातवां पॉजिटिव केस भी नोएडा-दिल्ली से ट्रेन द्वारा जयपुर और फिर वहां से वाहन के जरिए भीलवाड़ा आया था. गुरुवार को आठवां और कोटडी क्षेत्र से दूसरा पॉजिटिव केस ककरोलिया घाटी से सामने आया है, जो किसान है और सर्दी-खांसी से पीड़ित होकर पहले से ही एमजीएच (MGM) हॉस्पिटल में इलाजरत था.

गुरुवार को सामने आई रिपोर्ट में आठ कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद, भीलवाड़ा में आंकड़ा 92 पहुंच गया है. सभी पॉजिटिव केसों को मेडिकल व प्रसाशनिक टीमों ने क्वारेंटाइन से आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया है.