close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

असम से राजस्थान काम के लिए आए युवक का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

भाई मनोज कुमार के साथ गांव के ही पवन कुमार तिवाड़ी पुत्र सांवरमल तिवाड़ी के साथ रंजिश चल रही है. 

असम से राजस्थान काम के लिए आए युवक का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

सरदारशहर: बुधवार को देर रात पुलिस थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ अपहरण करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पूलासर निवासी नीतू शर्मा ने रिपोर्ट दी कि वह अपने माता-पिता व भाई-भाभी के साथ बालीपाडा आसाम में रहती है. उसके भाई मनोज कुमार के साथ गांव के ही पवन कुमार तिवाड़ी पुत्र सांवरमल तिवाड़ी के साथ रंजिश चल रही है. 

पवन कुमार, भाई को जान से मारने की कई बार धमकी भी दे चुका है. 28 जनवरी 2019 को पवन कुमार ने उसके भाई को जान से मारने की नियत से गाड़ी से टक्कर भी मारी थी. उसका भाई आसाम से सरदारशहर आया हुआ था. 5 जून को वापिस जाने के लिए टिकट बनी हुई थी. 

5 जून को भाई सुबह 11 बजे कार में सरदारशहर के लिए रवाना हुआ. इसके बाद वापिस नहीं आने पर पवन कुमार से पुछताछ की तो पवन कुमार बोला की तलाश कर रहे है. नहीं आने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. पवन कुमार पर दबाव दिया तो वह फरार हो गया तथा मोबाइल बन्द कर लिया. इस प्रकार पवन कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर, पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए नशीला पदार्थ खिलाकर एवं बहला फुसलाकर उसके भाई कर अपहरण कर लिया तथा कोई बड़ी घटना कारित कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.