कोटा: 30 लाख रूपए नकद और सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी करने वाले गिरफ्तार

कोटा ग्रामीण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पिछले दिनों 30 लाख रुपये की नकबजनी और पुलिस पर फायरिंग करने वाले कंजर जाति के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

कोटा: 30 लाख रूपए नकद और सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी करने वाले गिरफ्तार
नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मीयों पर भी फायरिंग कर दी थी.

कोटा: राजस्थान की कोटा ग्रामीण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पिछले दिनों 30 लाख रुपये की नकबजनी और पुलिस पर फायरिंग करने वाले कंजर जाति के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया की 19 सितम्बर की रात को इटावा थाना ईलाके के करवाड़ कस्बे के एक मकान में बदमाशो ने बड़ी चोरी और नकबजनी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे करीब 30 लाख रूपए नकद और सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी कर ली थी.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में बाहरी राज्यों की महिलाओं को नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

वहीं, नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मीयों पर भी फायरिंग कर दी थी. इस दौरान बदमाश 2 लाख 30 हजार रूपए से भरा बेग और बाइक छोड़कर फरार हो गए थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी पारस जैन के निर्देशन में इटावा, अयाना, झालावाड़ सदर थाना और कोटा जिले की विशेष टीमों का गठन किया गया और बदमाशों की तलाश शुरू की गई. 

इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने झालावाड़ जिले के नारायणखेड़ी गांव की कंजर गैंग के सदस्यों विनोद, भूरिया, राघुसिंह और गजरालाल को गिरफ्तार किया है. इन सभी बदमाशों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी, नकबजनी, अवैध हथियार रखने जैसे कई अपराधिक प्रकरण पहले से ही दर्ज है. वहीं, पुलिस अब बदमाशों से चोरी की गई रकम के साथ वारदात में प्रयुक्त हथियारों के बारे में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Jaipur Metro के सहारे दौड़ेगा 'परकोटे का बिजनेस', बाजारों को मिली संजीवनी