close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: एक युवती पर एसिड अटैक, दूसरे की आंखों में डाली मिर्ची, आरोपियों की तलाश जारी

बीकानेर के जैसलमेर रोड पर स्थित पंडित धर्म कांटे के पास संजीवनी बस्ती में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा युवतियों पर एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया गया.

बीकानेर: एक युवती पर एसिड अटैक, दूसरे की आंखों में डाली मिर्ची, आरोपियों की तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

रौनक व्यास, बीकानेर: बीकानेर(Bikaner) में खुलेआम एसिड अटैक(Acid Attack) का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, बीकानेर के जैसलमेर रोड पर स्थित पंडित धर्म कांटे के पास संजीवनी बस्ती में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा युवतियों पर एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया गया.  

जानकारी के अनुसार, आरोपियों द्वारा जहां एक युवती पर एसिड अटैक किया गया तो दूसरी युवती की आंखों में लाल मिर्च डाल कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रहा है. इस संबंध में बुधवार को पुलिस के पास मामला दर्ज कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दोनों युवतियों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया हैं. इस अटैक में एक युवती का चेहरा और शरीर का कुछ हिस्सा जल गया हैं. 

फिलहाल दोनों युवतियों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. इस पूरे मामले में नया शहर थाना पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. इस घटना के बाद युवतियों के परिजन काफी सहमे हुए हैं.