धौलपुर: अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई, 190 पेटी से भरी पिकअप पकड़ी

धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके की हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी हुई एक पिकअप गाड़ी को पकड़ा है. 

धौलपुर: अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई, 190 पेटी से भरी पिकअप पकड़ी
पिकअप गाड़ी को जप्त कर पुलिस ने एक शराब माफिया को भी हिरासत में लिया है.

भानु शर्मा, धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके की हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी हुई एक पिकअप गाड़ी को पकड़ा है. सौ फुटा रोड से पकड़ी गई गाड़ी के कब्जे से पुलिस ने 190 पेटी से अवैध देशी शराब की बरामद की है. पेटियों में करीब 9120 पव्वे है जिसकी बाज़ार की अनुमानित राशि 4 लाख के करीब आंकी गई है. पिकअप गाड़ी  को जप्त कर पुलिस ने एक शराब माफिया को भी हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश, जैसलमेर-बाड़मेर में ऑरेंज अलर्ट घोषित

पुलिस के मुताबिक़ हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी के स्टाफ को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि एक पिकअप गाड़ी में भारी तादाद में शराब की खेप अनाधिकृत तरीके से लाई जा रही है. मुखबिर की निशानदेही पर ट्रक को पकड़ने के लिए सौ फुटा रोड पर नाकाबंदी कर जाल बिछाया गया. नाकाबंदी के दौरान पुलिस को सामने से पिकअप गाड़ी आती हुआ दिखाई दिया. पुलिस बल को देख चालक गाड़ी को मौके पर खड़ा कर भागने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने आरोपी चालक विशेष गुर्जर को भाग कर दबोच लिया.

पिकअप गाड़ी के अंदर से पुलिस ने 190 पेटी अवैध देशी शराब की बरामद कर ली. पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. शराब की खेप कहां के लिए जा रही थी. इसकी जानकारी आरोपी से खंगाली जा रही. पुलिस का मादक पदार्थों एवं शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: गहलोत ने विधायकों से की मुलाकात, पवन व्यास हत्याकांड पर CM ने कही बड़ी बात...