बीकानेर में कोरोना के बढ़ते केस प्रशासन अलर्ट, पुलिस ने तेजी की पेट्रोलिंग

जानकारी के अनुसार, बीकानेर में अब तक 326 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन सख्त मोड पर आ गया है.

बीकानेर में कोरोना के बढ़ते केस प्रशासन अलर्ट, पुलिस ने तेजी की पेट्रोलिंग
बीकानेर में अब तक 326 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

रौनक व्यास/बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में अब कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण बेकाबू होता नजर आ रहा है. बीकानेर में हर एक दिन कोरोना के बढ़ते मामले ने जिला प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग और आम आदमी के होश उड़ा दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, बीकानेर में अब तक 326 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं. जिसके बाद जिला प्रशासन सख्त मोड पर आ गया है. सोमवार देर रात जिला कलेक्टर और एसपी ने खुद कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का दौरा किया. इस दौरान दोनों अधिकारी एक शादी समारोह में अचानक पहुंच गए और 50 से अधिक लोगों के मिलने पर भवन प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. साथ ही, पुलिस ने अब शहर में पेट्रोलिंग भी तेज कर दी है.

बता दें कि, राजस्थान में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे तक 94 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे तक कुल संक्रमित मामलों की संख्या 17,754 हो चुकी है.

वहीं, राज्य में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3,397 है. जबकि, अब तक कुल 13,948 कोरोना मरीज रिकवर्ड हुए हैं और कुल 409 मौतें कोविड पॉजिटिव लोगों की हुई हैं. गौरतलब है कि, राजस्थान की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर नागरिकों को जागरूक करने के मकसद से 21 जून से प्रदेश व्यापी 'जन जागरूकता अभियान' चला रही है. राजस्थान देश का ऐसा पहला राज्य है, जो प्रदेश स्तर पर इतना बड़ा अभियान चला रहा है.